Yuvraj singh, Hazel were blessed with a baby boy, see Yuvraj Singh son photos

Yuvraj Singh and Wife Hazel keech blessed with a baby boy

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से ट्वीट करके बताया कि आज उनकी पत्नी हेजल कीच ने एक बच्चे को जन्म दिया। युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए डिफेंस फैमिली और दोस्तों कोई है खुशखबरी दी की वह अब एक बेटे के पिता है।- yuvraj singh son photo

युवराज सिंह ने खुशखबरी देने के साथी फैंस को प्राइवेसी के लिए एक महत्वपूर्ण बात कही है। पोस्ट में है बेटे होने की खुशी जताने के साथ ही कहते हैं कि हम लोग भगवान का शुक्रगुजार हैं कि हमें भगवान ने एक बच्चे के माता पिता होने का शुख प्राप्त हुआ। साथ ही हम आप सब के विनती करते हैं की आप सभी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे।

Yuvraj Singh Tweets

Yuvraj Singh अपनी Instagram पोस्ट में लिखते हैं –

“To all our fans, family and Friends, We are elated to share weather today de guide blessed us with a baby boy we thank god for this blessing and wish you to respective privacy as we welcome the little one into the world ❤️

Love, Hazel and Yuvraj “

युवराज के फैंस ने युवराज सिंह और उनकी पत्नी की हेजल को बधाइयां दी और साथ ही उनके साथ खेलें खिलाड़ियों ने भी युवराज को बधाइयां दी।

युवराज सिंह और हेजल कीच ने 30 November 2016 को ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के साथ फतेहपुर सिकरी साहिब गुरुद्वारा में शादी की थी हालांकि युवराज और हेजल कीच के अफेयर की चर्चा काफी पहले से ही मीडिया में चल रही थी।  30 नवंबर को दोनों ने शादी करके ऑफिशियली सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को बताया था।

yuvraj singh and hazel keech
yuvraj singh and hazel keech

Yuvraj’s Friends and Celebrities Wish him for having baby boy

Yuvraj Singh Career Stats

युवराज सिंह ने अपने करियर में करीबन 40 टेक्स्ट मैसेज 304 ऑडियो और 58 T20 इंटरनेशनल मैसेज खेले हैं जिसमें टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 1900 रन ओ डी आई क्रिकेट में 8701 रन T20 क्रिकेट में 1177 रन बनाया है जिसमें कई बड़े शतक और अर्धशतक जैसी धुआंधार पारियां भी शामिल है। Yuvraj Singh अपने समय के सबसे लोकप्रिय ऑलराउंडर में से एक थे वह बैटिंग के साथ ही बॉलिंग में भी अपना योगदान बखूबी दिया करते थे उन्होंने ओडीआई मैचेस में करीबन 111 विकेट लिए हैं।

Yuvraj Singh ने 2019 वर्ल्ड कप से पहले अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का अनाउंसमेंट किया था युवराज ने 10 जून 2019 को की थी।

Yuvraj Singh 6 Sixes

युवराज सिंह पहले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप मैं एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड बनाया है और दूसरे ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक और में छह छक्के लगाए हैं इनसे पहले Harschelle Gibbs ने 2007 में ही छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

six sixes in an over
six sixes in an over

Read also this :

Ahmadabad pick Hardik Pandya as Captain, हार्दिक पंड्या होंगे अहमदाबाद के कप्तान

Vivo IPL is now Tata IPL 2022(Vivo IPL का नाम बदलकर हुआ Tata IPL)

Virat Kohli step down as Test Captain, विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी

Leave a Comment