Attack on Titan Download Torrent All-Season, History, Story Review (skymovies, 9KMOVIES)

Attack on Titan Download
Attack on Titan Download

Attack on Titan Introduction

Attack on Titan एक जापानीज डार्क फेंटेसी अनिमे टेलिविजन सीरीज है जिसका पहला सीजन 7 अप्रैल 2013 में टेलीकास्ट किया गया था। और कुल 4 सीजंस अब तक आ चुके हैं जोकि विश्व भर में काफी पसंद किया जाता है अनिमे की दुनिया में लोगों का मानना है ट्रैक ऑफ़ टाइटंस बेस्ट है। हाल ही में फाइनल सीजन का सेकंड पार्ट 10 जनवरी 2022 को प्रीमियर किया गया जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। – Attack on Titan Download

Plot, Summary

कहानी मैं दिखाया जाता है कि एक सिटी को बड़ी सी दीवार के जरिए पूरी तरह कवर किया जाता है टाइटंस से बचाने के लिए टाइटंस वह है जो इंसानों को खाया करते हैं। स्टोरी मेन कैरेक्टर Eren Jaeger और उनके साथी Mikasa Ackerman और Armin Arlert के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी के शुरू में ही दिखाया जाता है कि कैसे आयरन की मां को वह टाइटंस खा जाते हैं उसी का बदला लेने की ऐरनठान लेता है और वह शुरू से यह चाहता था कि उसे इन दीवारों के भीतर ही रहकर अपनी जिंदगी नहीं गुजारनी है शुरू से ही उसके मन में रुचि थी यह जानने की की दीवार के उस पर है कैसा है? एरेन शुरू से ही स्पेशल फोर्सेज में जाना चाहते थे जो कि समय-समय पर टाइटन से लड़ने जाया करते थे मैं भी चाहता था कि 1 दिन वह भी 49 इसके साथ टाइटन से लड़ने जाए।

जैसा कि आप जानते हैं की शिरीष को 4 सीजंस में बांटा गया है और लगभग हर सीजन में लगभग 12 से 13 एपिसोड्स है। Attack on Titans आज तक की सबसे लोकप्रिय अनिमे सीरीज मानी जाती है और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली इंटरनेशनल सीरीज बी है।

पहले सीजन मैं ऐरन खुद को अपनी मां की मृत्यु के बाद Titans से लड़ने के लिए अपने आप को सोल्जर की तरह ट्रेन करने शुरू कर देता है। इसी दौरान उसे एहसास होता है कि उसमें अपने आप को टाइटंस में ट्रांसफार्म करने की ताकत है।

Faq

Attack on titan Japanese Name

Shingeki no kyojin

Shingeki no Kyojin

Is Attack on titan availabe in Hindi ?

No, it is easily available in English and other international languages like japanese etc

How to watch attack on titan online

Attack on titan is available on amazon prime and netflix on rent.

History of Attack on Titans

HISTORY

Attack on Titan एक ऐसी अनिमे सीरीज है जिस की स्टोरी जितनी ग्रेट है उतनी ही डेलचस्प उसकी हिस्ट्री है। पर एक मशहूर आदमी ने कहा था हम अपने शैतान खुद बनाते हैं किसने कहा?  इसका मतलब क्या है? कोई फर्क नहीं पड़ता और मैंने कहा क्योंकि उसने कहा वह मशहूर था तो अभी ये बात दो मशहूर लोगों ने कह दी है। जाने दो चलिए शुरू से शुरूआत करते हैं।

2000 साल पहले ल्डियन कबीले ने एक गांव पर हमला किया और उस गांव में रहने वाले सभी लोगों को अपना गुलाम बना लिया जहां पर एक ही यमीर नाम की लड़की भी रहती थी एक दिन जब एक सूअर अपने पिंजरे से गायब होता है तो इलडियन कबीले के मुखिया अपने सभी गुलामों से पूछते हैं बताओ किसने इस सूअर को यहां से भगाया है और अगर यह नहीं बताओगे तो मैं तुम सबको मार दूंगा तभी एक यमिर नाम की एक गुलाम सूअर को भगाने का इल्जाम अपने ऊपर ले लेती है और यह सुनकर कबीले के मुखिया फ्रिट्स ने उस गुलाम को आजाद कर दिया ताकि उसके साथ शिकार का खेल खेल सके। घायल बेकरारा होकर इधर उधर भागती रहती है। वही उसे एक बड़ा सा पेड़ मिलता है और वह उसके पास जाकर छुप जाती है उसे पेड़ के अंदर छुपने की एक जगह मिलती है लेकिन यमिर को यह नहीं पता था कि पेड़ के तने पर एक गढ़ा है जिसमें यह यमीर गिर जाती है और खुद को एक पानी की तलाब में गिरा पड़ा देखती है और वह यह भी देखती है कि वहां पर एक हड्डियों से बना क्रिएचर भी है जो उसके शरीर के साथ जुड़ जाता है और उसे पहला टाइटन बनाता है The Founding Titan Yamir.

टाइटंस की ताकत मिलने के बाद वापस से अपने मुखिया फ्रीट्स के पास चली जाती है जिसका फ्रिट्स इस्तेमाल करता है जिससे के बाद फ्रिट्ज यह मिल्की टाइटन एबिलिटी इसका इस्तेमाल करता है जिससे वह खेतों को उपजाऊ करता है और अपने लोगों के लिए फूल भी बनाता है और इन सब वजहों से इंडियंस ने काफी तेजी से उन्नति की और फ्रिज के कहने पर यह मीर ने एल्डियंस के पुराने दुश्मन मारने पर भी हमला कर दिया और इनाम के तौर पर फ्रिट्ज नहीं अमीर से शादी कर ली जिसके बाद यह अमीर को अमीर फ्रेंड्स के नाम से जाना जाने लगा और आगे चलकर उन दोनों की तीन बेटियां भी हुई जिनका नाम उन्होंने रखा मारिया रूस और सीना पर यह अमीर के मामले पर हमला करने से पहले मार्ले एक बड़ा और एक शक्तिशाली देश था पर यह अमीर की डेटन एबिलिटीज के सामने वह भी कुछ ना कर सके और आखिरकार 13 साल बाद मार्ले इंडिया से हार मान गए और मार लियन सोल्जर्स लिंकिंग स्वीट्स के सामने सर झुका कर अपनी जिंदगी की भीख मांगी पर तभी एक मालियन सोल्जर किंग्स को मारने के लिए उनकी तरफ बढ़ता है पर तभी यह मिलकिंग स्वीट्स के सामने आ जाती है जिससे किंग फ्रेंड्स तो बच जाते हैं पर यह अमीर मारी जाती है और मरने के बाद यह मेरे खुद को एक रहस्य में जगह पर पाती है और कहते हैं कि यह बंजर भूमि वो रास्ता है जो सारे टाइटंस को और उनकी यादों को और यह अमीर के लोगों को आपस में जोड़ती है यह अमीर की मौत के बाद इंफ्रिट्ज ने अपनी तीन बेटियों को जबरदस्ती अपनी मां की लाश को खाने को कहा ताकि टाइटंस की पावस को बचाया जा सके पर तभी उन तीनों को यह अमीर का श्राप लगा जिस वजह से कोई भी बैटन होल्डर 13 साल से ज्यादा नहीं पाता क्योंकि वह से पहले ही कमजोर और बूढ़ा होने लगता है।

इसी वजह से किंग फ्रिट्ज ने अपनी बेटियों को आदेश दिया कि वह लगातार बच्चे पैदा करते रहें ताकि जब मर जाए तो उनकी लाश उनके बच्चे खाएं और आगे चलकर फ्रिट्स फैमिली के लिए यह एक परंपरा बन गई जिसमें बच्चे अपने मां बाप के लाश खाते हैं ताकि यह यामीर का खून जो उनकी रगों में है वह कभी ख़त्म ना हो और हमेशा अपने टाइटंस के साथ दुनिया पर राज करता रहे और फैमिली में ज्यादा बच्चे होने के कारण वह अलग-अलग घरों में बट गए और इतने सारे होने की वजह से वह दूसरे देशों पर हमला करके उन्हें जीतने लगे।

जिससे ल्डियन के लैंड और पॉपुलेशन ट्रस्ट के लिए इनक्रीस हुए बैटल ऑफ ट्रस्ट के 100 साल पहले फैमिली के कार्ल फ्रीट्स एनडीए के 145 में राजा बने जिस समय कल्प्रिट्स राजा बने थे उस समय कुल मिलाकर 9 टाइटंस थे  जिसमें से काल फ्रीड्स को राज्य बनने के बाद Founding Titan की ताकत मिली और बाकी बचे 8 को फिट परिवार के बाकी घरों में बांट दिया गया पर अपने परिवार में 100 साल से चली आ रही इस लड़ाई से फ्रीट्स शर्मिंदा थे और इसी लड़ाई को खत्म करने के लिए फ्रिट्स ने टाइगर फैमिली के साथ मिलकर एक षड्यंत्र रचा और परिवार के सदस्य हैं जिनके पास ताकत है एक दूसरे के खिलाफ कर दिया। इस काम काम के लिए उन्होंने एक मोहरा कम एक चेहरे का इस्तेमाल किया एक मालियन सोल्जर जिसका नाम है लॉस था और पूरी दुनिया को भी इस बात पर भरोसा करने दिया कि हेलो सीधा वह जिसने एल्डियंस को आपस में ही लड़ वादिया और फ्रेंड्स फैमिली के इंटर कॉलेज सेक्रेड हुए सिविल वॉर को लोगों ने द ग्रेट टाइटन वर्कर नाम दिया जब इंडियंस आपस में ही क्रेडिट अनवर लड़ रहे थे तो मार लिया ने इसका फायदा उठाते हुए एल्डियंस पर हमला कर दिया जिसमें उनकी मदद करिए टावर फैमिली ने और जब the great Titan war अपने जोरों शोरों पर थी तो कार्ल फ्रिट्ज अपने परिवार और अपने लोगों के साथ पूर्व की तरफ से अपने राज्य पैराडाइज आईलैंड चले गए ।

ATTACK ON TITAN TORRENT DOWNLOAD

कार्ल फिट्स ने बोहोत से ल्डियंस को बदल कर उन्हें तीन बड़े सर्कस में डिवाइड कर दिया। कल दिया जिससे पैराडाइज आईलैंड 3 वॉल्स में डिवाइड हो गई वॉल मारिया वॉल रोज वॉल चीना और जब सारे लोगों के अंदर आ गए तब कार्ल फ्रीट्स से founding Titan के इस्तेमाल से उन सारे लोगों की यादों से बाहर की दुनिया की यादों को मिटा दिया। किस समय टाइगर फैमिली और काल फैमिली का समझौता हो रहा था उसी समय कार्ल ने कहा था की मेरे एलडी छोड़ कर जाने के अगर कोई पैराडाइज आईलैंड पर हमला करेगा दीवार के अंदर रह रहे लाखों लोग बाहर निकल कर दुनिया को नर्क बना देंगे हालांकि काल फिट्स की कही गई बातें छूट के सिवा कुछ नहीं था पर झूठ के मदद से वह लोगों को Paradise Island पर हमला करने से रोकना चाहते थे।

कार्ल फ्राट्स ने टाइवर फैमिली को बदले में यह आसन आश्वासन भी दिया कि वह और उनके सक्सेसर कभी भी फाउंडिंग टाइटन कभी भी ऐसा इस्तेमाल नहीं करेंगे जिससे पैराडाइज आईलैंड खतरे में आ जाए और कभी मार ली इतना शक्तिशाली हो गया की वो एलडीए को खत्म कर सके तो हम खुशी खुशी अपनी हार स्वीकार कर लेंगे।

पूर्व दिशा से घिरा और पूर्व दिशा में बसा और महासागर से घिरा इस जगह को लोग एरिया के राजधानी के तौर पर जानते हैं जिसका नाम है पैराडाइज आईलैंड जब कल्प्रिट्स अपने परिवार और अपने लोगों के साथ पैराडाइज आईलैंड आए थे तो उन्होंने फाउंडिंग पैटर्न सिल्लू की यादों से बाहर की दुनिया की यादों को मिटा दिया और आने लगे कि इस धरती पर बचे आखरी इंसान हैं और अपने परिवार को बचाने के लिए कल्प्रिट्स ने अपने परिवार का नाम स्वीट से विश कर लिया और किसी और को फ्रिट्ज का नाम देकर उन्हें राजा बना दिया और खुद परछाई में जीने लगे ताकि कोई भी और कभी भी फ्रेंड फैमिली तक पहुंचना सके और जब कार फिट साउंडिंग टाइटन की ताकत के इस्तेमाल से लोगों की यादों से बाहर की दुनिया की यादों को मिटा रहे थे तब कुछ लोग ऐसे भी रह गए थे जिन पर इस जादू का कोई असर नहीं हुआ कहा जाता है कि सिर्फ फैंसी टाइटन बन सकते हैं क्योंकि उनकी रगों में खून है और शायद इसी वजह से उन लोगों पर कार फ्रिज के जादू का कोई असर नहीं हुआ।…

Visit Our Telegram Channel to get all you want

Read these also :

Spider-Man’s Future in MCU | What will happen to Spider-Man?| Spider-Man 4

Money Heist Season 5 Vol. 2 : Review, Episodes, Casts and How to download

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here